IDFC First Bank ने कस्टमर सर्विस एग्जीक्यूटिव के पोस्ट पर वैकेंसी निकाली है। यह पोजिशन क्रेडिट कार्ड डिपार्टमेंट में है। इस पोस्ट पर शॉर्टलिस्ट किए गए कैंडिडेट्स के ऊपर कस्टमर्स और अन्य स्टेकहोल्डर्स के क्रेडिट कार्ड्स से जुड़ी जरूरतों को एड्रेस करने की जिम्मेदारी होगी।
रोल और रिस्पॉन्सिबिलिटी :
- सर्विस क्वालिटी मेंटेन करना।
- एवरेज हैंडलिंग टाइम बनाए रखना।
- फर्स्ट कंटैक्ट रिजोल्यूशन बनाए रखना।
- सभी कस्टमर्स के रिक्वेस्ट्स के लिए TAT बनाए रखना।
- रिवेन्यू जनरेशन के लिए आइडेंटिफाई किए गए प्रोडक्ट्स की अपसेलिंग करना।
- कैंडिडेट को एक्सीलेंट कस्टमर सर्विस प्रोवाइड करना और कस्टमर सर्विस एक्सपीरियंस में सुधार करना।
एजुकेशनल क्वालिफिकेशन :
- किसी भी स्ट्रीम में बैचलर्स की डिग्री होनी चाहिए।
एक्सपीरियंस :
- कैंडिडेट्स के पास 2 से 5 सालों का वर्क एक्सपीरियंस होना चाहिए।
सैलरी स्ट्रक्चर :
- अलग-अलग सेक्टर्स की जॉब सैलरी बताने वाली वेबसाइट एम्बीशन बॉक्स (AmbitionBox) के मुताबिक, IDFC First Bank में कस्टमर सर्विस एग्जीक्यूटिव की सलाना एवरेज सैलरी 3.4 लाख रुपए तक हो सकती है।
जॉब लोकेशन :
- इस पोस्ट की जॉब लोकेशन नोएडा, उत्तर प्रदेश है।
अप्लाई करने का डायरेक्ट लिंक :
- आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके इस पोस्ट के लिए अप्लाई कर सकते हैं।
कंपनी के बारे में :
- IDFC फर्स्ट बैंक (पूर्व में IDFC बैंक) एक प्राइवेट सेक्टर का बैंक है। यह 18 दिसंबर, 2018 को इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट फाइनेंस कंपनी और कैपिटल फर्स्ट, जो कि एक इंडियन नॉन-बैंक फाइनेंसिअल इंस्टीट्यूशन था, के विलय से बना। इसका हेडक्वार्टर मुंबई में है। यह डायनमिक और कम एनुअल परसेंटेज रेट के साथ लाइफ टाइम फ्री क्रेडिट कार्ड को ऑफर करने वाला पहला यूनिवर्सल बैंक है।